शर्मनाक! 4 महीने की बछिया के साथ असलम और सलीम ने किया दुष्कर्म, बेहोश हुई तो...

रामगढ़ विधानसभा में नौगांवा थाना क्षेत्र के रणबीर बास में 4 महीने की गाय की बछिया के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। आप सभी को बता दें कि रणबीर बास के हाकमदिन पुत्र सेनू जाति मेव नौगांवा थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई और कहा कि 3 मार्च की रात करीब 12:30 बजे असलम पुत्र बशीर और सलीम पुत्र बशीर उनके घर के पीछे अपने खेत में पानी लगा रहे थे। वहीं उसके बाद इन दोनों ने उसकी 4 माह की गाय की बछिया के साथ दुष्कर्म किया है। जैसे ही उसकी पत्नी मूबीना गाय भैंस के रेगने की आवाज सुनकर वहां गई तो दोनों उसको देखकर भाग गए।

वहीं उसके बाद जब उसने गाय भैंसों के पास जाकर देखा तो वहां पर बछिया बेहोश पड़ी थी, उसके गुप्तांग से खून निकल रहे थे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत हाकम पुत्र सेन ने सुबह नौगांवा थाने में मुकदमा दर्ज कराया नौगामा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा बछिया का मेडिकल करवाया गया, बछिया के साथ आरोपियों द्वारा दुष्कर्म के मामले की घटना की सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के लोगों में आक्रोश बढ़ गया।

बताया जा रहा है इस दौरान नौगांवा थाने पहुंचे भाजपा के प्रतिनिधि व पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा भी कार्यकर्ताओं के साथ नौगांवा थाने पहुंचा और थानाधिकारी विनोद कुमार शर्मा को चेतावनी भरे स्वर में बोले की आरोपियों का मेडिकल करवाकर इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इसी के साथ ही कहा गया है कि आरोपियों के खिलाफ लापरवाही बरती तो पुलिस के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। आपको बता दें कि विनोद शर्मा एएसआई ने आहूजा को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

महंगे शौक पूरे करने के लिए मचाते थे लूट, BBA के दो स्टूडेंट गिरफ्तार

बेखौफ हुए बदमाश! दिनदहाड़े पंचायत समिति सदस्य को मारी 3 गोलियां, एक्शन में आई पुलिस

जीजा के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी नई-नवेली दुल्हन, जब सास-ससुर ने देखा तो फट गई ऑंखें

Related News