माँ की गैरमौजूदगी में पिता करता था बेटियों के साथ दुष्कर्म

एक बार फिर बाप-बेटी के पवित्र रिश्तें को लेकर सनसनीखेज घटना सामने आई है जो बड़ी ही शर्मनाक है. बताया जा रहा है कि, एक युवक अपनी 15 व 12 साल की बेटियों के साथ दुष्कर्म करता था. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप, युवक की दोनों बेटियों ने लगाया है.

खबरों की माने तो आरोपित व्यक्ति अपनी पत्नी व दोनों बेटियों के साथ सेक्टर दस इलाके में रहता है जो बिहार का मूल निवासी है. युवक किसी निजी कंपनी में काम करता है. आरोपी की बड़ी बेटी अपनी माँ के साथ थाने पहुंची, उसका कहना है कि माँ की गैरमौजूदगी में उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता था. यही नहीं बल्कि, वह बेटियों के साथ कई बार गंदी हरकत कर चुका है.

बेटियों का कहना है कि इस बारे में माँ को बताने पर पिता पूरे परिवार को मारने की धमकी देता था. वहीं युवक की छोटी बेटी ने भी कहा कि पिता ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया है. इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया. जबकि आरोपी का कहना है कि उसे जबरन फसाया जा रहा है. हालांकि पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की पूरी तरह से छानबीन करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

साईकिल सवार युवक की मौत

लड़के ने किया दोस्ती से इंकार, लड़की ने तेजाब से नहलाया

8 साल बाद क्राइम पेट्रोल अलविदा

 

Related News