संभावित उपद्रवों को रोकेगी ममता सरकार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन का मुद्दा अभी भी गर्म है. कोर्ट में हारने के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार दुर्गा पूजा के समय संभावित उपद्रवों को रोकने के लिए सभी संभव कदम उठाएगी. वह यह चाहती हैं कि समारोह शांतिपूर्वक सम्पन्न हो जाएं.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल कि सीएम ने कहा कि कुछ बाहरी तत्वों ने समस्या पैदा करने के मकसद से पश्चिम बंगाल की ट्रेन टिकटें बुक कराने की बात कही. बता दें कि मुख्यमंत्री का यह बयान दुर्गा मूर्ति के विसर्जन (जो मुहर्रम के ताजिया जुलूस के समय ही हो रहा है) के दौरान गड़बड़ी होने की आशंका के बीच आया है. ममता ने समस्या उत्पन्न करने वालों के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि एक चिंगारी आग भड़काने के लिए काफी है.

 आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले को हाई कोर्ट की ओर से खारिज किए जाने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने आपातकालीन बैठक बुलाई है. इस बैठक में कोर्ट के आदेश के बाद के ताजा हालात की समीक्षा की जाएगी. हालाँकि इस बीच सीएम ने गुरुवार को कई स्थानों पर दुर्गा पूजा कार्यक्रमों का उद्घाटन किया. लेकिन इस दौरान उन्होंने कोर्ट के आदेश पर एक भी सीधी टिप्पणी नहीं की.

यह भी देखें

RSS और VHP जैसे संगठन न करें आग भड़काने का प्रयास

पश्चिम बंगाल में रात्रि 10 बजे तक हो सकेगा मूर्ति विसर्जन

 

Related News