पश्चिम बंगाल के पांच मजूदरों की हत्या पर ममता बनर्जी ने जताया शोक, कहा- 'हरसंभव मदद...'

कोलकाता: जम्मू-कश्मीर में 370 हटने से आतंकियों में गुस्सा है और इसी कारण कल आतंकियों ने एक बड़ी ही घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. जी दरअसल उन्होंने कुलगाम में 5 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस आतंकी हमले में घायल एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें कि यह सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे, जो रोजी-रोटी के लिए कुलगाम में काम कर रहे थे. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि पिछले 15 दिनों में 4 ट्रक ड्राइवरों, एक सेब कारोबारी और 6 मजदूरों की हत्या की जा चुकी है.

वहीं जम्मू और कश्मीर में पश्चिम बंगाल के पांच मजूदरों की नृशंस हत्या पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक जताया है और हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''उनकी सरकार शोकसंतप्त परिवारों की हरसंभव मदद करेगी.'' इसी के साथ एक सोशल मीडिया पोस्ट में ममता ने लिखा, "कश्मीर में नृशंस हत्याओं से हम स्तब्ध और बेहद दुखी हैं। मुर्शिदाबाद के पांच मजूदरों की जानें चली गईं। मृतकों के परिवारों का दुख शब्दों से दूर नहीं होगा।" आपको बता दें कि आगे उन्होंने लिखा, "दुख की इस घड़ी में परिवारों की हरसंभव मदद की जाएगी।" 5 मजदूरों की पहचान शेख कमरुद्दीन, शेख मोहम्मद रफीक, शेख मुर्सुलिन, शेख निजामुद्दीन और मोहम्मद रफीक शेख के रूप में की गई है.

वहीं घायल की पहचान जहूर दीन शेख के रूप में हुई. वहीं कुलगाम आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. इसी के साथ कहा जा रहा है आतंकियों ने निहत्थे मजदूरों की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी जो गलत है और अब घटना के बाद से आतंकियों के खिलाफ सेना बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

तमिलनाडु में हो रही भारी बारिश, इन छह जिलों के स्कूल-कॉलेज हुए बंद

जम्मू कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद होने से खुश हैं जितेंद्र सिंह, कहा- 'बड़े आतंकी हमलों पर रोक लगी...'

कश्मीर में चल रहा है मौत का खेल, एक महीने में कई लोगो की हत्या

Related News