हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला गोवा से सामने आया है इस मामले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना है. खबरों के अनुसार यह घटना गोवा की राजधानी पणजी की है जहाँ एक लड़की का 10 सालों से रेप किया जा रहा था और अंत में उसने परेशान होकर आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाई और मामले का खुलासा किया. खबरों के अनुसार लड़की के आरोपी उसके रिश्तेदार हैं और वह पिछले 10 साल से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहे थे.

वहीं अब मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज हो चुका है और शिकायत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, पीड़ित लड़की पणजी के नजदीक वेरेम गांव की रहने वाली है। और पीड़िता वहां अपने पूरे परिवार के साथ रहती है. पीड़ित के साथ उसके ही मामा पिछले 10 साल से लगातार बलात्कार कर रहे थे और उसके मां की उम्र उससे कही ज्यादा थी. पीड़ित के दो मामा थे और दोनों ही उसे हर रात अपनी हवस का शिकार बनाते थे और दोनों ही उसे साथ में अपने साथ सोने के लिए, संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे.

अब पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उन्होंने कबूल किया है कि वह पीड़िता के साथ उसके किशोरावस्था से ही रेप कर रहे थे और दोनों आरोपियों ने बताया कि उनकी उम्र 40 साल के आस-पास है और दोनों आरोपी तब से रेप कर रहे हैं जब पीड़ित 13 साल की थी. अब इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 रेप और धारा 355 के तहत मामला दर्ज कर सलाखों में बंद कर दिया गया है.

चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता

अमृतसर रेल हादसे में हुए मृत लोगों के परिजनों में लगी मुआवजा लेने की होड़

Mirzapur Trailer : 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' देखने वालों को जरूर पसंद आएगी ये सीरीज़

Related News