दिव्यांग भांजी को अकेले पाकर घर में घुस गया मामा और...

हाल ही में एक अपराध का मामला पुणे के चाकण इलाके से सामने आया है जहाँ एक दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले मामा ने रेप किया है. जी हाँ, मामा के अपने भांजी के साथ बलात्कार करने का मामला हाल ही में सामने आया है. आप सभी को बता दें कि पीड़ित लड़की की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते 7 जनवरी को लड़की के साथ उसके मामा ने बलात्कार किया है और घटनावाले दिन लड़की की मां काम पर गई हुई थी और उस समय लड़की घर पर अकेली थी.

इस बात का पता मामा को चल गया और उसने इस का फायदा उठाकर इस काम को अंजाम दिया. वह लड़की के घर आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और अंत में उसने बलात्कार को अंजाम दिया. वहीं उस दौरान उसने लड़की को धमकी दिया कि यह बात किसी को नहीं बताए वरना वह उसे जान से मार देगा.

इसके बाद घर आने के बाद लड़की की मां को पीड़िता डरी सहमी लगी, उस दौरान बेटी ने ही अपनी मां को सारी घटना की सच्चाई बतायी. उसके बाद 41 वर्षीया महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई और उसे 8 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया और इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है.

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

हुस्न के जाल में फंसकर जवान ने पाकिस्तान को दी ख़ुफ़िया जानकारी, 18 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर

ठेका बंद कर निकले सेल्समैन का सुबह इस हालत में मिला शव

Related News