Cannes 2018 : 42 की उम्र में भी बेहद सुन्दर हैं मल्लिका, गाउन में आई नजर

मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से पर्दे से दूर चल रही थी लेकिन इन दिनों वो एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के लिए सामने आ गई हैं. जी हाँ... कांस फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय शामिल हुई हैं. इन सभी एक्ट्रेस की लिस्ट में मल्लिका शेरावत का नाम भी शामिल है.

मल्लिका शेरावत भी कांस फेस्टिवल में अपने लुक से सभी को मदहोश कर रही हैं. उन्होंने यूनीक lavender कलर का लॉन्ग गाउन पहना था. इस लुक के साथ मल्लिका ने सिंपल सी हेयर स्टाइल और सिंपल मेकअप किया हैं. इस लुक में मल्लिका स्टनिंग लग रही थी.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसकी फोटोज शेयर की हैं. मल्लिका ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- On my way to the red carpet, thank you @tonywardcouture for the most gorgeous gown

वैसे इस ट्रांसपैरंट गाउन में मल्लिका पहले की तरह ही हॉट लग रही हैं. इतने सालों में भी उनकी हॉटनेस कुछ कम नहीं हुई है. फैंस अब भी मल्लिका के लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें मल्लिका आखिरी बार फिल्म 'ज़ीनत' में नजर आई थी. लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ खास चल नहीं पाई थी. बस इसके बाद से ही मल्लिका पर्दे से दूर हैं.

Cannes 2018 : कैट सूट में कंगना ने दिखाई अपनी बोल्डनेस, पहचाना हुआ मुश्किल

कभी इस ब्रांड के लिए फ्री में काम करते थे किम कार्दर्शियन के बॉयफ्रेंड

कमाई के मामले में चीन में फुस हुई बाहुबली-2 फिर भी वायरल हुई दिल जीत लेने वाली तस्वीर

 

Related News