कमाई के मामले में चीन में फुस हुई बाहुबली-2 फिर भी वायरल हुई दिल जीत लेने वाली तस्वीर

बाहुबली-2 फिल्म ने भारत में तो कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया था. इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन कर बेहतरीन कमाई की थी. भारत में सफलता हासिल करने के बाद अब फिल्म चीन में रिलीज़ हुई है. लेकिन चीन में बाहुबली-2 अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुई. चीन में कमाई के मामले भी बाहुबली पीछे रह गई. वैसे फिल्म भले ही चीन में हिट साबित ना हो पाई हो लेकिन प्रभास ने तो सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है.

चीन में कुछ लोग ऐसे है जिन्हे ये फिल्म बहुत पसंद आई है. जी हाँ... और जिन भी लोगों को ये फिल्म पसंद आई उन्होंने बड़े ही खास अंदाज़ में फिल्म को ट्रिब्यूट दिया है. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में आप देख सकते है बाहुबली यानी प्रभास बीच में राजा की तरह बैठे है और फिल्म एवेंजर्स के सुपरहीरोस उनके आसपास खड़े है.

इसके अलावा एक और फोटो वायरल हो रहा है जिसमे प्रभास कल्चरल रेवोल्यूशन-एरा रेड गार्ड के कॉस्टूयम में नजर आ रहे हैं. प्रभास की सभी फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

आपको बता दें चीन में बाहुबली-2 4 मई को रिलीज़ हुई थी. अगर फिल्म की 4 से 10 मई तक की कमाई देखे तो अब तक बाहुबली ने 68 करोड़ रूपए की ही कमाई की है. 

तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है 'एवेंजर्स' का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर

Cannes 2018 :ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेर रही दीपिका, कहा- Rock & Roll

प्रियंका और दीपिका के बाद ये एक्ट्रेस चली हॉलीवुड में

 

Most Popular

- Sponsored Advert -