लड्डू बनाना सीख रहीं हैं मलाइका अरोड़ा, वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता चला जा रहा है और लोग इससे ग्रसित दिखाई दे रहे हैं. कई लोग इससे डरकर अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आप जानते ही हैं कि इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है और ऐसे में किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों तरह तरह के काम करते नजर आ रहे हैं. कोई झाड़ू लगा रहा है, कोई पोछा लगा रहा है, कोई बर्तन मांज रहा है, कोई खाना बना रहा है.

अब तक सेलेब्स तरह तरह के दिलचस्प वीडियो फैंस के लिए शेयर कर चुके हैं जो हम आपको पहले भी दिखा चुके हैं. इस समय सेलेब्स घर के काम करते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक खास वीडियो शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि मलाइका अरोड़ा भी इन दिनों घर पर रहकर घर के कामों में व्यस्त हैं और हाल ही में मलाइका ने अपने पैन्स को बताया है कि वो घर में रहकर बेसन के लड्डू बना रही हैं. आप सभी को बता दें कि मलाइका ने बेसन के लड्डू बनाते हुए अपने कई वीडियोज अपनी स्टोरी पर पोस्ट किए हैं जो इस समय खूब पंसद किए जा रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बेसन के लड्डू बनाती नजर आ रही हैं.

 

इस वीडियो में लड्डू बनाते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि, 'वह फैंस से इसकी रेसेपी भी शेयर करेंगी.' आप सभी को बता दें कि मलाइका का ये वीडियो फैंस के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है और मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही नें कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. वैसे इन तस्वीरों में मलाइका बता रही हैं कि 'क्वारंटीन के दौरान वो कैसे समय बिता रही हैं.' आप देख सकते हैं इन फोटो के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, 'खाना पकाना, सफाई, वर्कआउट, सकारात्मक रहना, सोना थोड़ा आत्मपरीक्षण, परिवार के साथ समय, रिपीट, घर पर रहने के पर्क्स.'

कोरोना: तेलंगाना में 3 की मौत 30 संक्रमित, सभी तब्लीगी जमात में हुए थे शामिल

इस देश में 'कोरोना वायरस' शब्द पर लगा बैन, मास्क पहनने पर भी रोक

कोरोना: तब्लीग़ी जमात के लोगों की 'शर्मनाक' हरकत, मेडिकल स्टाफ पर थूका

Related News