अर्जुन कपूर संग 'छैय्या छैय्या' गाने पर खूब नाचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के चहेते फैशन डिजाइनर कुणाल रावल (Kunal Rawal) और अर्पिता मेहता (Arpita Mehta) 28 अगस्त 2022 को शादी करने जा रहे हैं। हालाँकि इस कपल ने शादी से पहले 26 अगस्त को शहर में अपनी प्री-वेडिंग पार्टी रखी और इस पार्टी में बॉलीवुड सितारों का खजाना दिखाई दिया। अब इन सभी के बीच पार्टी से बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सामने आया है।

वह बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के संग शामिल हुई थीं और अब, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका-अर्जुन को एक साथ डांस करते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों ‘छैय्या छैय्या’ गाने पर शानदार डांस करते हुए खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में मलाइका को एक खूबसूरत ह्वाइट लहंगे में देख सकते हैं, जबकि अर्जुन कपूर ऑल-ब्लैक में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दिनों को एक दूसरे के संग रोमांटिक होते हुए भी देखा जा सकता है।

जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही हैं। वैसे मलाइका अपनी कातिल अदाओं और डांस मूव्स से सभी को मदहोश कर देती हैं और अब वीडियो को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। वैसे हाल ही में मलाइका ने सोफी चौधरी के साथ भी डांस किया था जिसके फोटोज और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। मलाइका को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है और सोफी संग भी उनका अंदाज कातिलाना है। 

3 लाख का टॉप पहनकर आलिया भट्ट ने दिखाया बेबी बंप, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात

अस्पताल से बेटे को लेकर घर लौटी सोनम कपूर, रखी गई थी पूजा

Related News