बेटे के साथ खाना खाते हुए मलाइका ने शेयर की सालों पुरानी तस्वीर

इस समय लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं. इस दौरान फ्री टाइम में ये सेलेब्स बहुत कुछ करते हैं जैसे वर्कआउट, घर की साफ- सफाई, खाना बनाना या परिवार के साथ समय बिताना. अब इन सभी के बीच जो सबसे ख़ास है वह है परिवार को समय देना जो इस समय सभी सेलेब्स दे रहे हैं.

इन्हीं में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का नाम भी है. वैसे इन दिनों मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. अब हाल ही में मलाइका ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है. आप देख सकते हैं मलाइका ने अपने बेटे के साथ की तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर में उनके बेटे अरहान काफी छोटे नजर आ रहे हैं जिसे देखकर पता चलता है कि ये तस्वीर काफी साल पुरानी है.

वैसे इस तस्वीर के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा, 'थ्रोबैक एक ऐसे समय में जहां जीवन सामान्य महसूस होता था आज की तुलना में प्रतिबंधित नहीं था. (खाना, घूमता, हग्स, किस, काम, दोस्त, परिवार). जिंदगी को फॉर ग्रांटेड मत लो. सकारात्मक रहो और अपने चेहरे की मुस्कुराहट को मत मिटने दो.' वैसे मलाइका कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही चर्चाओं का हिस्सा रहीं हैं. कई बार तो मलाइका ट्रोलिंग का शिकार तक हो चुकीं हैं लेकिन अब उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है.

लघु फिल्म पर काम कर रहीं हैं चित्रांगदा सिंह

पति के निधन के 5 दिन बाद नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

इस एक्टर की 1 साल की बेटी ने किया जोरदार डांस, देखते ही हो जाएंगे फ़िदा

Related News