मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों पर मलाइका अरोड़ा के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब इस ताजा तस्वीर को ही ले लीजिए. मलाइका ने इस बार ब्लैक एंड व्हाइट थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की हैं. किसी तस्वीर में मलाइका अरोड़ा भागती दिखाई दे रही हैं, तो कही बिकिनी में पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश अंदाज कुछ फैन्स को काफी पसंद आ रहा है लेकिन कुछ ने उन्हें बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल भी कर दिया.

एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- आंटी अब आपको रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. एक ने लिखा- कुछ भी पोस्ट कर लो अब बुढापा दिखने लगा है. एक यूजर ने लिखा- कैसी हो अर्जुन की आंटी. हालांकि कुछ ऐसे फैंस भी हैं, जिन्होंने उनके इस फोटो की तारीफ की है. इन तस्वीरों में मलाइका बेहद पतली दिखीं जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें खाने की सलाह दे डाली. हालांकि कुछ ने उनके इस अंदाज की तारीफ भी की है. हालांकि सोशल मीडिया पर मिल रही नकारात्मकता का मलाइका ने हमेशा से करारा जवाब दिया है.

जानकारी के लिए बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर  से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अक्सर इन दोनों को साथ में बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट में देखा जाता हैं. वेलेन्टाइन्स डे के मौके पर मलाइका और अर्जुन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर एक जैसी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वे प्यार से दिन की शुरुआत कर रहे हैं.

अमिताभ-जया की वायरल हुई ये तस्वीर, लंदन घूमने के लिए पिता से ली थी इजाजत

Filmfare 2020: फिल्म 'गली बॉय' ने जीते इतने अवॉर्ड, बेस्ट एक्टर बने आलिया-रणवीर सिंह

एयरपोर्ट के बाहर एकसाथ स्पॉट हुए द ग्रेट खली और करीना कपूर खान

 

 

Related News