एयरपोर्ट के बाहर एकसाथ स्पॉट हुए द ग्रेट खली और करीना कपूर खान
एयरपोर्ट के बाहर एकसाथ स्पॉट हुए द ग्रेट खली और करीना कपूर खान
Share:

कभी-कभी कुछ चीजें इत्तेफाक से हो जाती हैं और अगर खूबसूरत चीजें इत्तेफाक से हो जाएं तो उन्हें खूबसूरत इत्तेफाक कहा जाता हैं. ऐसा ही तब देखने को मिला जब एयरपोर्ट पर प्रख्यात रेसलर द ग्रेट खली और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर एक ही फ्रेम में दिखाई दिए हैं. मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दोनों स्पॉट किए गए. हालांकि, इस बात का प्रमाण तो नहीं मिला कि दोनों की एक दूसरे से बातचीत हुई हैं की नहीं.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे करीना कपूर खान आगे-आगे चलती दिखाई दे रही हैं और उन्हीं के पीछे द ग्रेट खली भी चलते नजर आ रहे हैं. तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में जहां मुस्कुराते हुए करीना कपूर आगे-आगे चलती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ द ग्रेट खली करीना की तरफ नजर किए पीछे चलते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि कुछ वक पहले ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा से करीना कपूर खान का लुक वायरल हुआ था. उनका ये लुक फिल्म में उनके को-स्टार आमिर खान ने शेयर किया. करीना पोस्टर में आमिर खान को हग करती नजर आईं. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर मूवी बता दें कि इस फिल्म के अलावा करीना कपूर एक्टर इरफान खान के अपोजिट अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देंगी. वहीं द ग्रेट खली की बात करें तो वे WWE रेसलर रह चुके हैं. फिलहाल वे भारत में हैं और रेसलिंग की ट्रेनिंग देते हैं. इसके अलावा वे राजपाल यादव स्टारर फिल्म कुश्ती में भी नजर आ चुके हैं.

'आंख मारे' पर जमकर नाचे प्रियंका और निक, वायरल हो रहा वीडियो

दूसरी बार माँ बनीं लीजा हेडन, किया नाम का खुलासा

भारतीय सिनेमा के 'पितामह' थे दादा साहेब फाल्के, जानिए उनके बारे में 5 रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -