किंगफिशर कैंलेडर 2019 में इन हॉट मॉडल्स ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

नया साल आते ही किंगफिशर कैलेंडर के कैलेंडर के आने का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है और ऐसा हो भी क्यों ना ये कैलेंडर में कई खूबरसूरत मॉडल्स की हॉट और दिलकश अदाओं से जो भरा हुआ होता है. इन दिनों किंगफिशर कैलेंडर 2019 की तस्वीरें सामने आने लगी हैं. जानकारी के मुताबिक इस बार फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने इटली के सार्दिनिया आइलैंड पर किंगफिशर कैलेंडर के लिए शूट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #TheCoolHunter (@atulkasbekar) on Jan 3, 2019 at 6:26am PST

सूत्रों की माने तो इस साल किंगफिशर कैलेंडर में भारत की सुश्री मिश्रा, शुभ्रा अयप्पा, दीवा धवन और श्रीलंका की मदुशा मायाडुने जैसी कई मशहूर और हॉट मॉडल नजर आने वाली हैं. आपको बता दें फोटोग्राफर अतुल कासबेकर पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर इन मॉडल्स को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं और इनके बारे में बता रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि अब तो किंगफिशर कैलेंडर का इस साल का टीजर भी आ गया है. इस टीज़र में इटली के सार्दिनिया आइलैंड पर इन खूबसूरत मॉडल्स की अदाओं के जलवे दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #TheCoolHunter (@atulkasbekar) on Jan 2, 2019 at 10:09pm PST

आपको बता दें किंगफिशर कैलेंडर के लिए अतुल कासबेकर ने ही पिछली बार फोटोशूट किया था. पिछले साल अतुल कासबेकर ने क्रोएशिया में ये फोटोशूट किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या का वेंचर किंगफिशर कैलेंडर फैशन इंडस्ट्री में मॉडल्स के लिए लॉन्चिंग पैड की तरह है. इस कैलेंडर के लिए ही फोटोशूट करवाने के बाद कई मॉडल्स की बॉलीवुड में आने की राह आसान हो जाती है. अब तक इस कैलेंडर के लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, नरगिस फाखरी, लीजा हेडन, ईशा गुप्ता और सैयमी खैर जैसी एक्ट्रेसेस फोटोशूट करवा चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #TheCoolHunter (@atulkasbekar) on Jan 2, 2019 at 5:14am PST

ये एक्टर निभाएगा पीएम मोदी का किरदार, इस दिन रिलीज़ होगा मोदी बायोपिक का फर्स्ट लुक

चीट इंडिया के नए सॉन्ग में एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखे इमरान हाशमी

'उरी' के रिलीज़ से पहले ही यामी ने शेयर किया ये दमदार वीडियो

Related News