मेकर्स ने पोस्टपोन की संजय दत्त की इस मूवी की रिलीजिंग, जानिए क्या है नई डेट

बॉलीवुड मूवी के दिग्गज कलाकार संजय दत्त ने अपने ट्वीट में डायरेक्टर विकाश वर्मा की जमकर बढ़ाई की है. एक्टर ने ये सराहना इसलिए की है, क्योंकि विकास द्वारा निर्देशित पहली इंडो-पोलिश मूवी ‘नो मीन्स नो’ (No Means No) की रिलीज डेट को उन्होंने कोरोना वायरस के कारण आगे बढ़ाने का फैसला किया है. बड़ी बजट की मूवी ‘नो मीन्स नो’ को 5 नवंबर को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन इसकी रिलीज डेट को जून 2022 तक के लिए  आगे बढ़ाया जा चुका है.

संजय दत्त के 2.5 मिलियन ट्विटर फैन फॉलोइंग  हैं और उनके ट्वीट को विश्वभर में लोग हाथों-हाथ लेते हैं. जिसके पूर्व बहुत से फिल्म एनालिस्ट ने भी मूवी ‘नो मीन्स नो’ की रिलीज डेट टालने के इस कदम को गेम चेंजर कहा है. संजय दत्त ने अपने ट्वीट में लिखा- निर्देशक विकास वर्मा का शानदार कदम. पहली इंडो-पोलिश फिल्म ‘नो मीन्स नो’ को 17 जून, 2022 तक के लिए बढ़ा दी गई है.

कोरोना की वजह से फिल्ममेकर्स को हुआ नुकसान: एक बड़े मीडिया हाउस ने WHO का हवाला देते हुए  कहा है कि कोरोना वायरस का प्रभाव 2022 जून के अंत तक कम हो जाएगा, जिसके उपरांत ही आम जीवन सामान्य हो सकता. कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की वजह से इंडिया  के कई शहरों में धारा 144 तक लागू  की जा चुकीं है. लॉकडाउन की अनिश्चितता की आशंका के मध्य अगर कोई मूवी रिलीज होती है तो उससे फिल्म निर्माताओं को करोंडो की हानि हो सकती है. आपको बता दें कि ‘नो मीन्स नो’ एक इंटरनेशनल मूवी है, जो दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जाने वाली है. ‘नो मीन्स नो’ के बारे में बोला जाता है कि जैसे राज कपूर ने अपनी फिल्मों के माध्यम से भारत और रूस के रिश्ते मज़बूत किए थे, वही काम फिल्ममेकर विकाश वर्मा अपनी इंडो-पोलिश मूवी ‘नो मीन्स नो’ के माध्यम भारत और पोलैंड के बीच रिश्तों में कर रहे हैं. उनकी इस मूवी को बनाने में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का उपयोग हुआ है और पोलैंड की ख़ूबसूरती को बख़ूबी बताया गया है.

 

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम

Related News