जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम
जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ एवं व‍िक्की कौशल अब हस्बैंड-वाईफ बन चुके हैं। 9 दिसंबर को शादी के पश्चात् दोनों दूसरे ही दिन हनीमून पर रवाना हो गए थे। अब कपल हनीमून से लौट चुका है। शादी के पश्चात् दोनों पहली बार पति-पत्नी के तौर पर मुंबई एयरपोर्ट में दिखाई दिए हैं। मगर कपल की वेडिंग फेस्टिविटीज अभी समाप्त नहीं हुई हैं। जी हां, कैटरीना एवं विक्की ने शादी तो इंटीमेट तरीके से कर ली है, मगर दोनों अब अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाला है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विक्की एवं कैटरीना मुंबई में ओमिक्रोन के संकट के बावजूद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने की योजना बना रहे हैं। वे पार्टी में BMC के सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। दोनों ने 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में रिसेप्शन की होस्ट करने का निर्णय लिया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है- कैटरीना एवं विक्की अपने काम पर वापस लौटना चाहते हैं, इसलिए वो इससे पूर्व ही सभी कार्यक्रम पूरे करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना क्रिसमस को भी प्रत्येक वर्ष ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करती हैं तथा इस बार कपल ने क्रिसमस का जश्न एक साथ मनाने का निर्णय लिया है। यही कारण है कि कैटरीना एवं विक्की क्रिसमस से पहले ही अपना रिसेप्शन होस्ट करना चाहते हैं। 

सूत्रों के अनुसार, रिसेप्शन पार्टी के लिए सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों को पहले ही आमंत्रण भेजे जा चुके हैं। मुंबई में ओमिक्रोन का संकट तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में सभी मेहमानों को RT-PCR टेस्ट कराना होगा तथा रिसेप्शन पार्टी अटेंड करने के लिए जांच की नकारात्मक रिपोर्ट साथ लानी होगी। बता दें कि विक्की एवं कैटरीना ने 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग की थी। कपल की शादी का जश्न 3 दिनों तक चला था। 7 दिसंबर को मेहंदी हुई, तत्पश्चात, 8 दिसंबर को हल्दी तथा संगीत। अगले दिन कपल ने शादी रचाई। कैटरीना एवं विक्की की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अब तक छाई हुई हैं। 

सीएम खान के बेटे को हुआ कोरोना, BMC ने सील कर दी पूरी बिल्डिंग

इस एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वो मुझसे कमर और छाती का साइज पूछते थे...’

कोरोना की चपेट में आने के बाद करीना कपूर की टीम ने जारी किया बयान, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -