माहिरा खान की सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे ​दीवाने, फोटो हुआ वायरल

फिल्म रईस में नजर आने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. फोटो में माहिरा खान पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. माहिरा खान द्वारा शेयर की गई इन फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. 

सुहाना खान ने इस इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से ​मारी धमाकेदार एंट्री, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि माहिरा खान के कई फैन पेज भी हैं जो उनकी खूबसूरत फोटो और बोल्ड वीडियो उनके फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जिस पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स देखने को मिलते हैं. माहिरा के लाखों फैंस उनके नए फोटो वीडियो देखने के लिए बेताब रहते हैं. माहिरा खान सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें ही पोस्ट करती हैं. साथ ही यूट्यूब पर उनके सेक्सी और हॉट वीडियो की भरमार है. माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते उनके फैन्स की तादाद लाखों में हैं.

फिल्म पागलपंती का नया टीजर रिलीज, हंस-हंस के हो जाएंगे पागल

इस पाकिस्तानी कलाकार माहिरा के अकेले इंस्टाग्राम पर 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. पाकिस्तान के पख्तुन इलाके में पैदा हुईं 34 साल की माहिरा खान एक्टिंग के साथ ही फैशन इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. माहिरा खान जैसे ही अपनी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लाइक और कमेंन्ट्स की बौछार होने लगती है. माहिरा ने साल 2006 में एमटीवी में वीडियो जॉकी के रूप में करियर शुरू किया था.

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखने के बाद सामने आया फैंस से लेकर सेलेब्स का रिएक्शन

मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन, इंडस्ट्री में छाया गम का माहौल

कियारा आडवाणी का स्टाइलिश फोटो आया सामने, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

 

Related News