फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखने के बाद सामने आया फैंस से लेकर सेलेब्स का रिएक्शन
फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखने के बाद सामने आया फैंस से लेकर सेलेब्स का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के शानदार कलाकार अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज की जबसे घोषणा हुई है ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. अब गुड न्यूज फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक गुड न्यूज के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शानदार बता रहे हैं. मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने गुड न्यूज के ट्रेलर को देखने के बाद कहा है कि अच्छा ट्रेलर है, और इस फिल्म को देखने की मेरी बहुत इच्छा है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस ने दी जबरदस्त प्रक्रिया

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मूवी एनालिस्ट रोहित जायसवाल को भी गुड न्यूज का ट्रेलर बेहद ही पसंद आया है, उन्होने लिखा है कि बहुत ही शानदार ट्रेलर है. मैं बहुत खुश हूं कि अक्षय कुमार कॉमेडी कंटेंट लेकर आ रहे हैं, 27 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही गुड न्यूज सुपर शॉट सुपरहिट साबित होगी. साथ ही रोहित जयसवाल ने आगे लिखा है कि करीना कपूर और कियारा आडवाणी ट्रेलर में बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं.

फिल्म गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर रिलीज, हंसते – हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इसके अलावा उन्होने दिलजीत दोसांझ के लिए लिखा है दिल जीत लेता है. गुड न्यूज के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म समीक्षक सुमित केडल का कहना है कि मजा आ गया, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपहिट साबित होगी. साथ ही उन्होने ये भी कहा है कि अक्षय जैसी कॉमेडी कोई नहीं कर सकता है. सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि फैंस भी सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की कॉमेडी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन, इंडस्ट्री में छाया गम का माहौल

फिल्म पागलपंती का नया टीजर रिलीज, हंस-हंस के हो जाएंगे पागल

सुहाना खान ने इस इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से ​मारी धमाकेदार एंट्री, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -