माहिरा खान ने साँझा की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें, फोटो हो रहे है वायरल

बॉलीवुड के सुपर स्टार के साथ काम कर चुकी है माहिरा खान वैसे तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं. लेकिन वह शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म रईस में नजर आई थी. बॉलीवुड में पहली ही फिल्म के बाद माहिरा को सभी ने इतना पसंद किया कि पाकिस्तान के साथ ही भारत में भी उनके चाहने वालों की लंबी लाइन लग गई.इसके अलावा आपको बता दें की फैंस माहिरा की खूबसूरती के दीवाने हैं.

अभिनेत्री माहिरा जितनी खूबसूरत है उतनी ही हॉट और सेक्सी भी है. इसलिए तो फैंस भी उनके हॉटनेस को देख चौंक जाते हैं. आप भी अगर एक बार माहिरा के हॉट लुक को देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे. हाल ही में माहिरा की एक सेक्सी वीडियो सामने आई जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में माहिरा इतनी सेक्सी लग रही है वीडियो ने इंटरनेट पर कोहराम मचा रखा है.

 

असल में इस वीडियो में माहिरा खान को फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकते  हैं, जिसमें वह गजब के सेक्सी पोज  देते हुए फोटोशूट कराती नजर आ रही है. फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर इसे बार बार देख रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल रहे हैं. यूट्यूब के अलावा इँस्टाग्राम पर भी माहिरा का जलवा छाया रहता है. माहिरा हमेशा इंस्टाग्राम  पर अपनी सेक्सी फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है. इंस्टाग्राम  पर उनके पांच मिलियन से अधिक फॉलोअर्स  हैं.माहिरा खान के बारे में- माहिरा का पूरा नाम माहिरा हाफिज खान है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में एक वीजे के तौर पर की. इसके अलावा माहिरा ने पाकिस्तान में कई टीवी शो में भी किए. टीवी शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इलके बाद उन्होंने कई फिल्में भी की. फिलहाल बॉलीवुड में पहली बार माहिरा एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आई. बात करें माहिरा के पर्सनल लाइफ की तो 2007 में माहिरा ने अली असकरी से शादी की और 2009 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. हालांकि 2015 में माहिरा और अली का तलाक हो गया. 

अपनी बेटी का नाम भी आयत रखते सलमान, खुद किया खुलासा

सास मौसमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे दामाद, कहा- 'मैं चुप रहा, क्योंकि...'

'कमांडो-3' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल, जल्द हो सकती है रिलीज

 

Related News