'कमांडो-3' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल, जल्द हो सकती है रिलीज
'कमांडो-3' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल, जल्द हो सकती है रिलीज
Share:

 फिल्म 'कमांडो 3' में धाकड़ एक्शन के बाद विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) दर्शकों का मनोरंजन करने फिर आने वाले हैं. अब वह दिखाई देंगे एक रोमांटिक थ्रिलर 'खुदा हाफिज' में. इसमें वह एक नए अवतार में होंगे. इस फिल्म में विद्युत पहली बार रोमांस-एक्शन शैली में नजर आएंगे, हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में अभी उतना ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. 'खुदा हाफिज' की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह साल 2020 के शुरुआती महीनों में रिलीज हो सकती है.

इस फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने विद्युत को अपनी जिंदगी में एक बेहद लगभग दोस्त के रूप में पाया है. प्रचलित अवधारणा के अनुसार, हमारी इंडस्ट्री में दोस्ती फिल्मों के रहने तक ही टिकती हैं, लेकिन विद्युत जामवाल के साथ मेरा रिश्ता ऐसा नहीं है, बल्कि काफी बेहतर है और ऐसा कई वजहों से है.उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेता के रूप में आप वीजे (विद्युत जामवाल) को एक अलग ही रूप में देखने जा रहे हैं और इस बार वह किसी एक्शन स्टार के अवतार में नजर नहीं आने वाले हैं. कम शब्दों में, 'खुदा हाफिज' इसलिए बना, क्योंकि विद्युत और मेरे बीच रिश्ता और विश्वास बरकरार रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ नई हीरोइन शिवालिका ओबरॉय दिखाई देंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि 'कमांडो-3' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, इससे पहले उनकी कई फिल्में आईं, वो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट तो नहीं रही, परन्तु दर्शकों के बीच उनकी पहचान जरूर बन गई, वो भी ऐसी कि फैंस उन्हें अलग-अलग रोल में देखने की ख्वाहिश जाहिर करने लगे थे . फिलहाल 'कमांडो-3' के एक सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ, परन्तु कुल मिलाकर फिल्म में विद्युत जामवाल के काम को काफी पसंद किया गया. 

वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी कंगना की पंगा के साथ हो सकती है क्लैश

वरुण धवन-नोरा फतेही भीड़ से बचकर भागे, वीडियो हुआ वायरल

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -