ग्राहकों को पसंद आई महिंद्रा की नई SUV, एक साल में मिली 75 हज़ार से अधिक बुकिंग

महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय ऑफ-रोडर Thar को ऑफिशियल तौर पर एक वर्ष पहले जनरेशन अपडेट के साथ पेश किया था तथा बीते 12 महीनों में, कंपनी को इसकी 75,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई है। नई पीढ़ी की महिंद्रा थार को कई अहम अपडेट प्राप्त हुए हैं, जिनमें एक पेट्रोल इंजन, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, एक्सटीरियर की ओर नए स्टाइल अपडेट तथा एक अधिक कनेक्टेड और अपमार्केट केबिन सम्मिलित हैं।

वही कोई आश्चर्य नहीं कि महिंद्रा थार के लिए की गई सभी बुकिंग में से 40% सहस्राब्दी से आए हैं। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि सभी बुकिंग का 50% ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट के लिए हुआ है, जबकि 25% बुकिंग पेट्रोल मॉडल के लिए हुई है। इन सभी एलिमेंट्स ने दूसरी पीढ़ी की थार को देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली 4WD ऑफ रोडर SUV बनने में सहायता की है।

इसके साथ ही दूसरी पीढ़ी की थार को कंपनी ने 2 अक्टूबर 2020 को बहुत धूमधाम के साथ पेश किया था। लॉन्च के वक़्त थार एएक्स वेरिएंट के दाम 9.8 लाख रुपये और लक्जरी-फुली फीचर लोडेड वैरिएंट एलएक्स का दाम 12.49 लाख रुपये से आरम्भ हुआ था। दिलचस्प बात यह है कि थार की पहली इकाई को 1.10 करोड़ रुपये में नीलाम किया गया था, जिससे हुई कर को चैरिटी में दिया गया था। अपने लॉन्च के पश्चात् से महिंद्रा थार को ग्राहकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है, जिसकी वजह से महिंद्रा ने हाल ही में प्रोडक्शन क्षमता में बढ़ोतरी की, भले ही कुछ ज्यादा लोकप्रिय वेरिएंट का इंतजार अवधि कई महीनों तक बढ़ गया हो। 

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

Related News