महिंद्रा ने कसी कमर, Alturas G4 के बाद अब बाजार में आएगी एक और धाकड़ कार

दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने कुछ महीनों पहले ही भारतीय बाजार में अपनी शानदार गाड़ी मराज्जो को पेश किया था, वहीं इस गाड़ी के शोर के बीच ही कंपनी ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रीमियम एसयूवी Alturas G4 से पर्दा उठाया था, वहीं अब कंपनी ने एक और गाड़ी के लिए कमर कस ली है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी जल्द ही बाजर में अब नई एसयूवी कार S201 को लांच करने जा रही है. हालांकि कर के नाम को लेकर अभी तक संशय बना हुआ है, जिस पर से कंपनी जल्द ही पर्दा उठा देंगी. माना जा रहा है इस कार को महिंद्रा XUV300 के नाम से पेश कर सकती है.

जानकारी है कि काफी जल्द लांच होने वाली यह शानदार एसयूवी अपने सेगमेंट में खास जगह की हकदार भी हो सकती है. इसकी फीचर पर नजर डालें तो इसमें बड़ी टचस्क्रीन, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम और क्रूज कंट्रोल जैसे कई फीचर्स शामिल किए गए है. हालांकि कार की कीमत को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है, वहीं इसमें उम्मीद है 1.5 लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन दिया जाएगा वहीं इसके पेट्रोल वर्जन में नया 1.2लीटर, टर्बो पेट्रोल इंजन कंपनी दी सकती है. बाजार में यह गाड़ी सुजुकी कि विटारा ब्रेजा और हुंडई की क्रेटा से सीधा मुकाबला करेंगी. 

बजाज ने प्लेटिना को CBS देकर बना दिया खास, कीमत 50 हजार रु से भी कम

जल्द शुरू होगी जावा की नई बाइक्स की बुकिंग, सामने आई यह तारीख

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

इस नई गाड़ी के दाम में हुई 38 हजार रु की कटौती, अब खरीदना बेहद आसान

Related News