बजाज ने प्लेटिना को CBS देकर बना दिया खास, कीमत 50 हजार रु से भी कम
बजाज ने प्लेटिना को CBS देकर बना दिया खास, कीमत 50 हजार रु से भी कम
Share:

भारत में इन दिनों एक के बाद एक दोपहिया वाहनों की लॉन्चिंग हुए जा रही है. इसी कड़ी में अब बजाज ने अपनी एक और नई गाड़ी पेश कर दी है. बता दें कि गाड़ी तो हालांकि पुरानी है लेकिन इसे नए रूप में पेश किया गया है. बजाज ने अपने प्लेटिना को खास अंदाज में बाजार से रूबरू कराया है. 

भारत में पॉपुलर बाइक्स की लिस्ट में विशेष स्थान रखने वाली Bajaj Platina की को हाल ही में अपडेट किया गया है. जानकारी है कि अपडेट के बाद इस बाइक को पहले से अधिक पावरफुल बनाया गया है, जहां इसमें मैकेनिकल बदलाव भी हुए है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नई Bajaj Platina में CBS ब्रेकिंग सिस्टम को शामिल किया गया है. यह इसका सबसे ख़ास फीचर बताया जा रहा है. बात करते है अब इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि कंपनी ने Bajaj Platina 110 CBS की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 49,300 रुपए रखी है. इस प्लेटिना में नया CBS यानी कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम सभी को काफी आकर्षित करने वाला है. इसमें 115.5 cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन मिलेगा, जो 8.5 bhp की पावर और 9.8 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. गड़े का इंजन 4-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है. बताया जा रहा है कि बाइक के रियर में नाइट्रोजन वाला शॉक अब्जॉर्बर और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स दिया गया है, साथ ही इसे फ्रेश लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें स्पोर्टी और बोल्ड दिखने वाले नए बॉडी ग्राफिक्स का इस्तेमाल भी किया हैं. 

जल्द शुरू होगी जावा की नई बाइक्स की बुकिंग, सामने आई यह तारीख

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

इस नई गाड़ी के दाम में हुई 38 हजार रु की कटौती, अब खरीदना बेहद आसान

पिछले 10 दिन के भीतर पेश हुई है ये 3 बाइक्स, कीमत और फीचर्स सब में हैं हिट...

1, 2 नहीं पूरे 3 कलर में पेश हुई Bajaj Pulsar 150 Neon, लेकिन नहीं है यह तगड़ा फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -