माही विज ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

वर्ष 2009 में आये सीरियल 'लागी तुझसे लगन' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माही विज इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में माहि ने बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही है. बता दे कि माही पिछले दो सालों से अभिनय की दुनिया से दूर है और वह अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है. हालाँकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है माही बला की खूबसूरत नजर आ रही है. सीरियल 'लागी तुझसे लगन' के बाद माही 'बालिका वधु', डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा-4' और 'नच बलिए-5' जैसे कई शोज में नजर आई. बात करें उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में तो उन्होंने टीवी के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली से वर्ष 2011 में शादी कर ली. बता दे कि, जय एंड माही टीवी के सबसे क्यूट कपल है इन्होने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है.

 

हालांकि दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है. ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहेंगे, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाएंगे. फिलहाल तो माही अपनी हॉट एंड खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. वहीं उनके पति जय भानुशाली टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

रिलीज हुआ 'Twisted 2' का दूसरा गाना

आईपीएल 2018 : आज के चेन्नई -कोलकाता मैच पर संकट

जानिए 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की 'कुल्फी' के बारे में दिलचस्प बातें

हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत के अनसुने किस्से

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News