जानिए 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की 'कुल्फी' के बारे में दिलचस्प बातें
जानिए 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की 'कुल्फी' के बारे में दिलचस्प बातें
Share:

टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में कुल्फी की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार आकृति शर्मा इन दिनों दर्शकों को खूब भा रही है. उनके बेहतरीन अभिनय की चर्चा हर तरह हो रही है और उन्हें कुल्फी की भूमिका में काफी पसंद किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि कुल्फी कुमार बाजेवाला ने शो के रिलीज़ होते ही दर्शकों के दिलों पर राज़ कर लिया है, शो की जान है आकृति शर्मा जिनकी मुस्कराहट का इंतजार शो के दर्शकों को हमेशा रहता है, शो की कहानी कुल्फी और उनकी माँ के चरों और घुमती है.

आकृति की उम्र महज आठ साल हैं पहली बार किसी टीवी सीरियल में नज़र आई आकृति शर्मा इससे पहले कई सारे विज्ञापन में नजर आ चुकी है. हालाकिं टीवी पर यह उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट हैं. आकृति शर्मा को इस सीरियल में अभिनय करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करना पड़ी, क्योकि आकृति शर्मा का नेचर ही ऐसा है वह हसमुख, आत्मविश्वाश से भरी और काफी चंचल है.

बता दे कि इस शो में आकृति की माँ की भूमिका मशहूर अभिनेत्री अंजलि आनंद निभा रही है तो वहीं पिता की भूमिका अभिनेता मोहित मालिक ने निभाई है. इस शो में मोहित मालिक सिकंदर नाम का किरदार निभा रहे है जो एक सिंगर है. खबरों की माने तो आकृति इस शो में बिना किसी मेकअप के नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि खुद आकृति ने इस शो के लिए ये फैसला लिया था कि वो मेकअप नहीं करवाएंगी. इस शो की कहानी एक बच्ची की अपने पिता से मिलने की चाहत पर आधारित है.

ये भी पढ़े

हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत के अनसुने किस्से

'इश्कबाज़' एक्टर पत्नी संग यहां एन्जॉय कर रहा है छुट्टियां

कपिल के लिए आई एक और बुरी खबर, अब क्या होगा..?

'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकार एक दिन में वसूलते है इतनी फ़ीस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -