अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं माहि विज, देखिए तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस माही विज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने प्रेग्नेंट होने की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी और इन दिनों माही अपनी प्रेंग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में माही ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह पति जय भानुशाली के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद यह साफ पता लग रहा है कि माही के प्रेंग्नेंसी पीरियड में जय काफी उनका ख्याल रख रहे है और उन्हें हर छोटी छोटी ख़ुशी दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे है. आप सभी को यह भी बता दें कि माही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और इन दिनों वह अपने हर मोमेंट को शेयर करती हैं. जी दरअसल माही शादी के 8 साल बाद प्रेग्नेंट है और पिछले दिनों दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे जय भानुशाली पत्नी माही के पैर दबा रहे थे.

इसी के साथ ही उनको फुट मसाज दे रहे हैं. वहीं आपने देखा होगा उस वीडियो को माही ने शेयर किया था और वीडियो शेयर करते हुए माही ने लिखा- ''ऐसा पति भगवान सबको दे.'' आप सभी को यह भी बता दें कि ये कपल पहले ही दो बच्चों के मां-बाप बन चुके हैं जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है और दोनों उनका भी खूब ख्याल रखते हैं.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

अपनी कसौटी की टीम के साथ फिर एन्जॉय करते नजर आईं कोमोलिका

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

Related News