दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल
दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों हॉटनेस के लिए चर्चाओं में हैं. ऐसे में टीवी के मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' के जरिये टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों दुल्हन बन गईं हैं. जी हाँ, वैसे वह बहुत तेजी से अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं और वह इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. रिद्धिमा ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जिनमें वह बेहद खूबसूरत और दुल्हन अवतार में नजर आ रही है. इन तस्वीरों को शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा है MUA , HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmhajan #nammakeovers #bridesbyneha #bridesbynamOUTFIT :- @taandonreynu .JEWELERY:- @lalajugalkishorePhotoghraphy :- @knotsbyamp . इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं उन्होंने एक फोटो और शेयर कर लिखा है Deets from yesterday’s shoot coming up soon.. with @nehaadhvikmahajan @aajtak .. these are some gorgeous BnW’s shot by @prathameshagarwal on my #iphonexr cant wait for the final pictures shot by the supremely talented @knotsbyamp

इसमें वह बहुत खूबसूरत दुल्हन लग रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी रिद्धिमा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है जिन्हे फैंस ने खूब तारीफें दी हैं. वहीं रिद्धिमा अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को पसंद आए. वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते है. आप सभी को बता दें कि रिद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह जल्द ही टीवी के एक शो में नजर आने वाली हैं.

बिकिनी तस्वीरों में इस एक्ट्रेस ने लगाई आग

टीवी की दुनिया छोड़ अब बिकिनी में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं यह एक्ट्रेस

'सर्वगुण सम्पन्न' की एक्ट्रेस श्रेनु के मेकअप के लिए मेकर्स खर्च कर रहे 2 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -