साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

टॉलीवूड में अपने दमदार एक्शन और अपने अभिनय की वजह से पॉपुलर हुए महेश बाबू ने आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. आज महेश बाबू साउथ का एक जाना-माना नाम बन चुके है और दर्शक उन्हें बहुत पसंद भी करते है. कुछ समय पहले ही महेश को फिल्म 'भारत अने नेनु' में देखा गया था, इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. फिल्म की कमाई काफी ताबड़तोड़ रही थी और फिल्म सुपरहिट गई थी.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि महेश बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी ने इस बारे में बात कर कहा कि फिलहाल महेश बाबू का ऐसा कोई इरादा नहीं है. महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर है जिन्हे आप सभी ने कई बॉलीवुड मूवीज में देखा होगा. नम्रता शिरोडकर ने अपने पति के बारे में बताया कि वह किसी भी बॉलीवुड मूवी में काम करने के लिए तैयार नहीं है और ना ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहते है.

खबरों के अनुसार तेलगू फिल्म 'श्रीमंथुडू' के हिंदी रीमेक से महेश बाबू बॉलीवुड में एंट्री करने वाले थे लेकिन अब खुलासा हो चुका है कि ऐसा नहीं होने वाला. अब तेलगू फिल्म 'श्रीमंथुडू' के हिंदी रीमेक में सलमान खान और ऋतिक रोशन में से कोई एक एक्टर नजर आ सकता है. महेश ने हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है लेकिन अच्छा ऑफर मिलने के बाद.

रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 'रॉबोट 2.0'

रकुल प्रीत सिंह का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Video: डांस कर आम्रपाली दुबे मना रही है 70 शादियों का रिकॉर्ड का जश्न

Related News