सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र में लगा इन चीजों पर बैन, अलर्ट हुई पुलिस

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठापटक (Maharashtra Political Crisis) के बीच आज राज्य की सियासत में पूरे दिन हलचल देखने को मिलेगी। एक ओर जहां बीजेपी की इसके सहयोगी दलों के साथ आज एक मीटिंग होनी है तो वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray Meeting) ने भी आज सेना की सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणियों की बैठक बुलाई है। इसके साथ ही आदित्य ठाकरे आज शाम मरीन लाइंस में बिरला मातोश्री सभागार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सब के बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के गढ़ में पुलिस (Thane Police) ने सख्ती बढ़ा दी गई है।

Koo App

वही ठाणे में हिंसा एवं कानून-व्यवस्था के हालात के चलते एक आदेश जारी किया गया है। ठाणे में 30 जून तक शराबबंदी का आदेश में जारी किया गया है। साथ ही किसी को भी लाठी, हथियार ले जाने, पोस्टर जलाने, पुतला जलाने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है। इसके साथ लाउडस्पीकर पर घोषणा एवं नारेबाजी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। ठाणे में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट ठाणे ने 30 जून तक 24 घंटे का निषेध आदेश जारी किया है। हथियार, तलवार, लाठी, हथियार, चाकू या विस्फोटक जैसी कोई अन्य वस्तु जो किसी को शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा सकती है, ले जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Koo App

सीएम उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर 1 बजे सेना भवन में सेना की सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणियों की बैठक बुलाई है। ठाकरे वीसी के माध्यम से इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इधर बीजेपी भी आज महाराष्ट्र में जारी ताजा हालात पर अपने सहयोगी दलों के साथ चर्चा करेगी। भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी इसमें सम्मिलित होंगे।

Koo App
Koo App

नहीं रही पटना हाई कोर्ट की पहली महिला जज, जिनके एक फैसले से हार गए थे लालू

राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही विपक्ष में पड़ी फूट, यशवंत सिन्हा के नाम पर उखड़ा ये दल

कलेक्ट्रेट में उम्मीदवारों के साथ बैठक का हुआ आयोजन

Related News