महाराष्ट्र: भाजपा नेता और उनके दो बेटों सहित पांच की हत्या, तीन हमलावर गिरफ्तार

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद रवींद्र खरात, उनके परिवार के तीन सदस्यों और पुत्र के दोस्त की तीन अज्ञात हमलावरों ने उनके आवास के बाहर हत्या कर दी है। यह घटना महाराष्ट्र के जलगांव में भुसावल से सामने आई है। पुलिस ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बदमाशों ने खरात और अन्य पर गोलियां चलाईं और चाकू से हमला किया।

वहीं इस मामले में पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच चल रही है। घटना रविवार देर रात हुई जब 55 वर्षीय पार्षद रवींद्र और उनके परिजन अपने घर में थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि देशी पिस्तौल और चाकू लिए हमलावर रवींद्र के घर में घुसे और अंधाधुंध गोलियां चला दीं। हमले को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि हमले के दौरान प्रयोग किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं। घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन, उपचार के दौरान सभी की मौत हो गई। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटे प्रेमसागर (26) और रोहित (25) समेत एक अन्य शख्स गजरे की जान चले गई। वारदात के पीछे के असल कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

रेपो दर में कटौती का वित्त मंत्रालय ने किया स्वागत, कही यह बात

रिजर्व बैंक की अपील, बंद हो सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, केंद्र सरकार ने किया यह ऐलान

 

Related News