महाराष्ट्र की सियासत पर भाजपा नेता नारायण राणे का बड़ा बयान, कहा- अभी भी बाजार में हैं कई विधायक

मुंबई: "नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के MLA अजित पवार फंसाकर हमको राजभवन ले गए। एनसीपी वापस लौटने वाले कुछ MLA ऐसा कह रहे हैं। क्या वे 10-12 साल के बच्चे हैं जो ऐसे फंस जाएंगे।" "मैं उन सब विधायकों को पहचानता हूं। हमने एक साथ काम भी किया है। एक दो विधायक गए तो कोई अंतर नहीं पड़ता। मार्केट में बहुत MLA हैं। कुछ आने वाले हैं, कुछ आने की फिराक में हैं। इसलिए इससे कुछ अंतर नहीं पड़ता।" ऐसा कहना है भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नारायण राणे का।

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की 'महा विकास अगाड़ी' की सरकार बनेगी, ऐसे संकेत होने के बाद भी शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली। उनके साथ नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के बागी नेता अजित पवार ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। नारायण राणे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "महाराष्ट्र में भूकंप हुआ, ऐसा कहा जा रहा है। पर ये भूकंप नहीं है। ये सब तो होना ही था। महाराष्ट्र में भाजपा सरकार का गठन करेगी, ऐसा मैंने कुछ दिन पहले ही कह दिया था।

उन्होंने आगे कहा कि इस बात को अभी हफ़्ता भी नहीं बीता था कि महाराष्ट्र के सीएम के तौर पर देवेंद्र फडणवीस ने शपथ ले ली। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार आ गई है। उनकी सरकार को अजित पवार ने समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि महाराष्ट्र में सरकार पूरे पांच साल टिकेगी। अच्छा काम करेगी क्योंकि देवेंद्र फडणवीस को पांच वर्ष का अनुभव है। अजित पवार को भी कई वर्षों का अनुभव है। इसका भाजपा को लाभ होगा।

करतारपुर साहिब में लगा श्रद्धालुओं का ताँता, रविवार को सबसे ज्यादा भक्तों ने किए दर्शन

कांग्रेस का आरोप - सदन के भीतर मार्शल्स ने की महिला सांसदों के साथ धक्का-मुक्की

बॉम्बे हाई कोर्ट में मुंबई के युवक ने लगाई याचिका, कहा- राज्य में बने भाजपा-शिवसेना की सरकार

 

Related News