महाराष्ट्र चुनाव: पीएमसी घोटाले को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी को दी यह चुनौती

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में अब हफ्तेभर से भी कम का वक्त बचा है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के दिग्गज नेता राज्य के चुनावी रण में उतर चुके हैं। इस चुनाव में पीएमसी बैंक घोटाला भी मुद्दा बन रहा है। बीजेपी जहां इसको लेकर एनसीपी पर हमलावर है। वहीं कांग्रेस बीजेपी पर इसका ठीकरा फोड़ रही है। कांग्रेस ने इसको लेकर सीधे पीएम मोदी को चुनौती दी है।

पार्टी ने पीएम को कहा कि यदि उनमें साहस है तो महाराष्ट्र में चुनावी जनसभा से पंजाब एंड महाराष्ट्र बैंक के खाताधारकों पर लगी रकम निकालने की बंदिश को हटाने का ऐलान करें। कांग्रेस का हना है कि देश के सात राज्यों में पीएमसी के लाखों खाताधारक हैं। भाजपा नेताओं के लिए न तो ये मुद्दा है और न हीं मंच से कोई आश्वासन दिया जा रहा है। पार्टी प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा, मोदी जी को जिम्मेदारी मिली है तो जवाबदेही भी उनकी बनती है। आप विपक्ष और कांग्रेस पार्टी को चुनौती देते हैं, लेकिन अब कांग्रेस चुनौती देती है कि मोदी जी अगर आप में साहस है तो महाराष्ट्र में चुनाव चल रहा है, आजकल दौरे पर हैं आपकी जनसभाएं हो रही हैं।

ऐलान करें कि पीएमसी बैंक के खाताधारक पहले की तरह अपने एकाउंट को ऑपरेट कर पैसा निकाल सकते हैं। चुनौती स्वीकारते हुए 24 घंटे के अंदर ये एलान करें। पार्टी शुक्रगुजार होगी अगर आप ऐसा करके दिखाते हैं, वरना बिना मुद्दे के चुनौतियां देना बंद कर दीजिए। अखिलेश प्रताप ने तंज कसा कि दो राज्यों में चुनाव हैं, भाजपा के तमाम बयान बहादुर नेताओं के बयान आ रहे हैं। लेकिन कोई भी बयान इन राज्यों की आम जनता से संबंधित नहीं हैं। डबल इंजन की सरकारें हैं, मगर सरकारों की उपलब्धियों पर कोई बयान नहीं है।

31 अक्टूबर को संघ प्रचारकों की होगी बैठक, भविष्य के रोडमैप पर होगी चर्चा

एमपी के पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा - राज्य की सड़कें विजयवर्गीय के गालों जैसी

प्रफुल्ल पटेल के लिए नई आफत, पीएमसी घोटाले से जुड़ने लगे तार, जानें मामला

Related News