महंत की गाड़ी ने मारी कांवड़िए को टक्कर, सड़क पर उमड़ पड़ा लोगों का हुजूम

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में उस समय हंगामा मच गया, जब तेज गति वाहन ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी। तत्पश्चात, हंगामा मच गया तथा कांवड़ियों ने हाइवे जाम कर कर दिया। टक्कर मारने वाली बुलेरो किसी महंत की बताई जा रही है। मुद्दा इस तरह बिगड़ गया कि जिला प्रशासन, पुलिस के आला अफसरों के भी हाथ-पांव फूल गए। जैसे-तैसे मामले को शांत करने के लिए तमाम अफसर अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए।

वही कांवड़ियों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से हादसा घटा है। हंगामे की तहरीर प्राप्त होने के बाद स्थानीय विधायक एमपी आर्य पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। चिकित्सक होने के नाते विधायक ने सबसे पहले घायल कांवड़िए का उपचार किया तथा फिर उनको समझाकर-बुझाकर शांत किया। चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया।  

विधायक एमपी आर्या ने बताया कि कांवड़ियों का आरोप है कि जिस समय पिकअप गाड़ी ने उनके जत्थे को टक्कर मारी, उस समय कुछ पुलिसकर्मी भी वहां उपस्थित थे। उन्होंने न तो चोटिल को उपचार कराने हॉस्पिटल भेजा तथा न ही टक्कर मारने वाली गाड़ी को पकड़ने का प्रयास किया। इस दुर्घटना के बाद मौके पर हंगामा हो गया। तत्पश्चात, स्थानीय विधायक के समझाने के बाद कावड़िए शांत हुए एवं जैसे तैसे जाम को खुलवाया गया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने बुलेरो गाड़ी को पकड़ने के लिए वायरलेस पर सन्देश भी छोड़ दिया तथा CCTV की सहायता से गाड़ी की तलाश आरम्भ कर दी। क्षेत्र के सभी रूट्स पर बैरियर लगाकर सभी रास्तों पर चेकिंग अभियान भी आरम्भ करा दिया गया। पुलिस ने टक्कर मारने वाली गाड़ी का नंबर ट्रेस कर लिया है। दावा है कि गाड़ी को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा तथा वाहन चालक पर भी कार्रवाई की जाएगी। 

राजनीतिक वंशवाद से लड़ना हमारी सबसे बड़ी चुनौती: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

खाई में गिरा उत्तरकाशी से जा रहा बोलेरो वाहन, 2 लोगों की मौत

चिकन को लेकर सतना में मचा बवाल, जानिए पूरा मामला

Related News