मदुरै: स्कूल के शिक्षक, छात्रों से जुड़ा एक वीडियो हुआ वायरल

 

तमिलनाडु के मदुरै में, एक सरकारी स्कूल के शिक्षक और उसके पुरुष छात्रों को दर्शाने वाला एक सेक्स वीडियो वायरल हो गया है। तमिलनाडु साइबर सेल ने हालिया मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर के एक 39 वर्षीय व्यवसायी शिक्षक के प्रेमी के कई सहयोगियों द्वारा साझा किए जाने के बाद, वीडियो वायरल हो गया। व्यवसायी के वीडियो में 42 वर्षीय सरकारी स्कूल के शिक्षक और उसके पुरुष छात्रों को यौन गतिविधियों में शामिल दिखाया गया है। रविवार को तमिलनाडु पुलिस ने शिक्षिका का पता लगाया और उसे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया। साइबर सेल विभाग अपनी जांच में इस बात की जांच कर रहा है कि क्या यह वीडियो पैसे के लिए अंतरराष्ट्रीय अश्लील साइटों पर अपलोड किया गया था या फिर अंतरंग दोस्तों के बीच प्रसारित किया गया था।

मदुरै साइबर सेल को पुलिस महानिदेशक (DGP) द्वारा अश्लील सामग्री साझा करने वाले किसी भी व्यक्ति पर नकेल कसने के सख्त आदेश दिए गए हैं। अपने पति से तलाकशुदा शिक्षिका के बारे में कहा जाता है कि वह 2010 से अपने व्यवसायी प्रेमी के साथ रिश्ते में थी। उसने अपने घर में तीन कम उम्र के लड़कों को आमंत्रित किया था, जिनमें से सभी 16 साल के थे और जाहिर तौर पर उनके साथ अंतरंग हो गए थे। . तीनों लड़कों ने मां और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद जांच शुरू की।

'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी

आपत्तिजनक अवस्था में मिला शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, भड़के लोगों ने की जमकर पिटाई, फिर निकाला जुलूस

10वीं में अच्छे अंक लाने के चक्कर में बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, जानिए पूरा मामला

Related News