निगमकर्मियों ने पलटा था अंडे का ठेला, राहुल-केजरीवाल ने की मदद की पेशकश, भाजपा MLA ने दिया फ्लैट

इंदौर:  मध्य प्रदेश के इंदौर में अंडा बेच रहे एक युवक का ठेला नगर निगम के कर्मियों ने पलट दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में पारस रैकवार नाम का बच्चा निगमकर्मियों की हरकत को दिखा रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई थी। अब पारस की सहायता करने के लिए कई लोग आगे आए हैं।

वीडियो देखने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी पारस की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने पारस रैकवार का बैंक अकाउंट नंबर मांगा है। इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मदद देने की बात कही है। समाजसेवी राजेश बिड़कर ने कहा कि आर्थिक सहायता करने के लिए दोनों ने पारस के बैंक खाते का विवरण मांगा है। वहीं, पारस ने शहरवासियों से आग्रह किया है कि मुझे काफी आर्थिक मदद मिल चुकी है। अब मैं आत्मनिर्भर बनना चाहता हूं। हो सके, तो मेरे ठेले से अंडे खरीद लेना पर अब आर्थिक सहायता मत देना।

दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग पारस की सहायता करने के लिए उसे फोन कर रहे हैं। इस पर पारस ने कहा है कि आप मुझे फोन कर अब तंग नहीं करें। मुझे काफी आर्थिक मदद मिल चुकी है। मैं सहायता करने वालों का आभारी हूं। मेरा इंदौर की जनता को भी धन्यवाद है। जितने का नुकसान था, शहरवासियों ने उससे कहीं अधिक मेरी मदद कर दी है। अब हमें किसी भी तरह की आर्थिक समस्या नहीं है। हमने फिर से अंडे का ठेला लगाना आरंभ कर दिया है। वहीं, पारस को भाजपा MLA रमेश मेंदोला ने नई साइकल के साथ ही रहने के लिए फ्लैट भी दिया है। इसके साथ ही फिर से उसे उसी जगह पर ठेला लगाने की इजाजत दी गई है।  

 

घरेलु हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, विमानन मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

Related News