सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

सिंगापुर में महामारी कोरोना वायरस के 513 नए केस सामने आए हैं. बीते दिनों के मुकाबला सिंगापुर में कोरोना का नया आंकड़ा उम्मीद से बुरा है.  हालांकि, सामने आए सभी केस विदेशी हैं. इसी के साथ देश में लगभग 50,000 कोरोना वायरस के केस हो गए हैं.  नए रोगियों में दो समुदाय और छह आयातित मामले शामिल हैं. सभी 513 नए रोगी विदेशी कर्मचारी हैं, मंत्रालय ने बताया कि देशव्यापी कोरोना वायरस COVID-19 टैली अब 49.8888 है.

जर्मनी में कोरोना विस्फोट, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा

यह बताया गया है कि आयातित रोगियों को सिंगापुर आने पर घर में रहने की हिदायद दी गई है. साथ ही बताया कि 45,172 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं, इस वायरस ने देश में 27 लोगों की जान ले ली है. मंत्रालय ने बताया कि अगले दो सप्ताह तक मामलों की दैनिक संख्या अधिक रहने की उम्मीद है. अंतर-एजेंसी टास्क फोर्स अगस्त की शुरुआत तक सभी डोरमेटरी हाउसिंग विदेशी श्रमिकों को खाली करने के लिए ट्रैक किया जा रहा है. 

24 घंटे में टूटे संक्रमण के रिकॉर्ड, सामने आया नया मामला

इसके अलावा सिंगापुर हाल के सप्ताहांत में कुछ लोकप्रिय क्षेत्रों में भीड़ को देखने के बाद, हॉटस्पॉट और स्टेप-अप प्रवर्तन उपायों पर सुरक्षित गड़बड़ी सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त उपायों को लागू करेगा. वही, दूसरी ओर विश्व में जहां कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1.54 करोड़ के पार हो गई, वहीं मृतक संख्या भी 6.31 लाख का आंकड़ा पार जा चुकी है. अमेरिका और ब्राजील इसके सबसे प्रभावित देश हैं, जहां हालात अब भी नियंत्रित नहीं हैं.

क्या वाकई रूस ने अंतरिक्ष में किया है हथियार का परीक्षण ?

अफ़ग़ानिस्तान में सक्रीय हैं पाक के 6 हज़ार आतंकी, संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में खुलासा

इजराइल के रक्षा मंत्री ने भारत से संबधों पर खुलकर की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -