Lunay ने अपने नए संगीत वीडियो को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Lunay गुरुवार रात 2021 Premios हीट में एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी कर रहा है, जहां उसे अपने सहयोगियों Farruko, El Alfa, Danna Paola, Rauw Alejandro के साथ वर्ष के सर्वश्रेष्ठ उत्तरी क्षेत्र (मध्य अमेरिका, मैक्सिको और कैरिबियन) कलाकार के लिए नामांकित किया गया है। वह बिलबोर्ड को बताता है कि वह पहली बार चेनचो कोरलियोन और एक लाइव बैंड के साथ अपने नए एकल "वुडो" का प्रदर्शन करेगा। डोमिनिकन गणराज्य में स्थित अवार्ड शो के प्रचार में, प्यूर्टो रिकान कलाकार ने अपने सोफोरोर एल्बम एल नीनो के हिस्से, "टोडो ओ नाडा" के साथ अपने सहयोग पर डीट्स को भी बिखेरा।

उन्होंने बताया, 'हम दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को देखा, हम एक-दूसरे के पास पहुंचे और हम अच्छे दोस्त बन गए। हम सहयोग करना चाहते थे। वह स्टूडियो गई और उसे गाना पसंद आया। संगीत वीडियो रिलीज के लिए तैयार। हमने इसे मियामी में बहुत तेजी से फिल्माया, वे कहते हैं। मैं गाने से बहुत खुश हूं, टिकटॉक डांस करता है, हम लोगों को दिखाना चाहते हैं कि यह न केवल एक गाना है, बल्कि इसमें एक गतिशील है और यह आनंददायक है। यह जल्द ही आपके सामने आएगा।" 

इसके अलावा, लूने, जो कहता है कि अल नीनो का दौरा 100 प्रतिशत हो रहा है, अक्टूबर में अपना 21 वां जन्मदिन इबीसा या मियामी में उन लोगों के साथ मनाने की योजना बना रहा है जिन्होंने हमेशा उसका समर्थन किया है। हम कुछ बड़ा तैयार कर रहे हैं!

ल्यूक हेमिंग्स ने की पहले एल्बम की घोषणा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

जेम्स फ्रेंको करेंगे दायर मुकदमे को निपटाने के लिए 2.2 मिलियन का भुगतान

जॉन विक 4 में नज़र आएँगे स्कॉट अडकिन्स

Related News