भाजपा सांसद के बेटे ने ही खुद पर करवाई थी फायरिंग, हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

नई दिल्ली: मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोलीबारी के केस में नया ट्विस्ट सामने आया है। लखनऊ पुलिस का दावा है कि बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर फायरिंग करवाई। पुलिस के अनुसार, एक लाइसेंसी रिवाल्वर था, जिसे जब्त कर लिया गया है, साथ-साथ पुलिस पूछताछ में साले ने सारे रहस्य से पर्दा उठा दिया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि यह घटना रात के तकरीबन 2 बजकर 10 मिनट पर हुई, पहले कहा गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई, अब तक की तहकीकात में जानकारी मिली है कि सांसद के बेटे के बोलने पर उसके साले ने गोली चलाई।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है, बीते वर्ष सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके पश्चात् से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे, घटना को लेकर तहकीकात जारी है। साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में बताया, 'सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल तथा प्रदीप कुमार सिंह से कोई शत्रुता थी, इसीलिये इन व्यक्तियों को फंसाने के लिए षड्यंत्र रचा गया। षड्यंत्र के तहत हमला करवाकर उनके विरुद्ध मुक़दमा दायर कराये जाने की योजना थी।'

वही इससे पहले जानकारी आई थी कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार आरोपी गोली मारकर भाग गए। गंभीर स्थिति में आयुष को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है। आयुष की अवस्था अब खतरे से बाहर बताई जा रही है तथा उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दावा था कि आयुष तड़के मड़ियांव होकर घर लौट रहे थे। तभी छठा मील के पास पहुंचने पर आरोपियों ने गोलीबारी की। गोली छूती हुई निकल गई, इसीलिए हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार के पश्चात् आयुष को डिस्चार्ज कर दिया गया।

किसी का बढ़ेगा सुख तो किसी की दुगनी होगी परेशानी, यहाँ जानिए क्या कह रहा आज का राशिफल

फरवरी में आयात 40.55 अरब डॉलर में 7 प्रतिशत की हुई वृद्धि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संरक्षण प्रयासों के लिए असम राज्यों की प्रशंसा की

Related News