कोरोना संक्रमण ने ले ली तिरुपति में बालाजी मंदिर के एक और पुजारी की जान

आंध्र प्रदेश में एक बार फिर से हाहाकार मच चुका है. जी दरअसल तिरुमला के पहाड़ियों पर स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री वेन्कटेशवर स्वामी के मंदिर के वरिष्ठ पुजारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. वहीं उनके अलावा अन्य अर्चक (पुजारी) भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि यहां कुछ दिनों पहले एक पूर्व मुख्य पुजारी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. अब इन सभी के बीच बीते गुरुवार को एक बार फिर से एक पुजारी श्रीनिवास दीक्षितिलु की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है.

जी हाँ और इसके बाद से मंदिर में डरावना माहौल बना हुआ है. आपको हम यह भी बता दें कि तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के चेयरमैन वाई वी सुब्बारेड्डी और ईओ अनिल कुमार सिंघल ने इसे लेकर प्रेस ब्रीफिंग जारी की है. उसमे यह कहा गया है कि, 'टीटीडी में कार्यरत 48 साल के पुजारी की मौत पर बहुत दुख है, उनके परिवार की पूरी तरह मदद की जाएगी.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'उनको ओबेसिटी और डाईबेटिक की परेशानी थी. 2 अगस्त को कोरोना संक्रमण की वजह से श्री पद्मावती स्टेट कोविड अस्पताल में भर्ती हुए थे.'

इसी के साथ उन्होंने बताया, 'इस दौरान उनका ऑक्सीजन पल्स रेट 88 था, जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर में ICU में रखा गया था. उनको कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से गुरुवार शाम को 4 बजे उनकी मौत हो गई.' अब बात करें आंध्रा में मिले कोविड-19 के मामलों के बारे में तो अब तक 10,328 नए मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाला आंकड़ा है.

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस सॉन्ग से आकृति कक्कड़ को मिली पहचान

क्या सच में श्री कृष्ण की थी 16108 पत्नियां, जानिए सच ?

तमिलनाडु में बढ़े कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाले आंकड़े, 24 घंटे में मिले 5684 नए मरीज

Related News