बिहार में सरेआम LJP नेता का किया कत्ल, मचा हड़कंप

गया: बिहार के गया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ  लोजपा नेता मो. अनवर अली खान का अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर क़त्ल कर दिया. यह घटना आमस थाना क्षेत्र की है. घटना के पश्चात जीटी रोड जाम हो गया. घटना बुधवार को उस समय हुई है जब मो. अनवर अली खान एक सैलून में शेविंग करा रहे थे. इसी के चलते एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन की संख्या में रहे अपराधी पहुंचे तथा अंधाधुंध गोलीबारी कर गोलियों से उन्हें छलनी कर दिया.

घटना में मौके पर ही मौत हो गई है. अनवर अली लोजपा लेबर सेल के प्रदेश अध्यक्ष थे. बाजार में गोलीबारी होते ही थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कुछ लोग भागने लगे तो वहीं कुछ लोग अपनी दुकानें बंद कर दीं. घटना के पश्चात् आक्रोशित परिजन तथा गांव के लोगों ने नेशनल हाइवे- 82 को जाम कर दिया. आक्रोशित घरवाले बादमाशों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं. वहीं इस पूरे मामले में गया सिटी के SP हिमांशु ने बताया कि अनवर किसी सैलून में वह शेविंग करा रहे थे. 

इसी के चलते बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर क़त्ल कर दिया. आक्रोशित लोगों को नेशनल हाईवे जाम हटाने के लिए समझाया जा रहा है. फिलहाल हालात नियंत्रण में है. इस पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है. वहीं, आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् खुलासा किया जाएगा. बताया जाता है कि अनवर अली खान गुरुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके थे. क्षेत्र में जाना पहचाना नाम था. कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे. फिलहाल घटना को लेकर पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है.

छोटा उदेपुर में PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, गुजरात को दी 5200 करोड़ की सौगात

पति से तलाक के बाद पुलिसकर्मी संग लिव-इन में रह रही थी नर्स, अब इस हालत में मिली लाश

'मेरे छोटे भाई का ध्यान रखना माँ...', लिखकर 35वीं मंजिल से कूद गया 14 वर्षीय मासूम, मचा हड़कंप

Related News