32 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में कराया ऐसा फोटोशूट

बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार लीजा हेडन अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. लीजा ने हाल ही में फिर सोशल मीडिया पर बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. लीजा ने ब्लैक और येलो कलर की बिकिनी में हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है.

MOVIE REVIEW : दिल को छू लेगी अक्षय की 'गोल्ड'

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं लीजा ने ब्लैक बिकिनी पहनकर पानी में पोज़ दिया है. समुद्र में लीजा मस्ती करते हुए नजर आ रहीं हैं. उनके इस सिजलिंग अवतार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और लीजा की फोटोज पर तारीफों भरे कमेंट भी कर रहे हैं. तस्वीरों पर अगर आप गौर करें तो लीजा पहले से कई ज्यादा फिट और स्लिम भी नजर आ रहीं हैं.

Pataakha Trailer Out : दो बहनों के बीच का युद्ध और सुनील ग्रोवर का मस्तीभरा अंदाज

 

लीजा ने येलो बिकिनी में भी अपना फोटो शेयर किया है जिसमें उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर तो बड़ी ही तेजी से लीजा की फोटोज वायरल हो रहीं हैं. लीजा का एक साल का बेटा भी है और उनकी हॉटनेस देखकर बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि वो एक बच्चे की मां हैं. लीजा अक्सर ही अपने बेबी के साथ भी फोटो शेयर करती ही रहती हैं. 

मणिकर्णिका पोस्टर : फिरंगियों को धूल चटाने दमदार लुक में आईं कंगना रनौत

लीजा की ये सभी तस्वीरें फ्रांस की है जहां वो इन दिनों अपने बेटे और पति डीनो लालवानी के साथ हॉलिडे मनाने पहुंची हैं. लीजा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं. वो कभी भी हॉट फोटोशूट कराने में भी हिचकिचाती नहीं हैं. लीजा ने तो अपनी प्रेग्नेंसी के समय भी बेबी बम्प के साथ फोटोशूट करवाया था.

बॉलीवुड अपडेट...

नए पोस्टर में सुई-धागे के साथ नजर आए वरुण और अनुष्का

VIDEO : बीच सड़क पर दिल खोलकर नाची 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस

 

 

Related News