नए पोस्टर में सुई-धागे के साथ नजर आए वरुण और अनुष्का
नए पोस्टर में सुई-धागे के साथ नजर आए वरुण और अनुष्का
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार अभिनेता वरुण धवन पहली बार बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सुई-धागा फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार साथ में पर्दे पर नजर आने वाले हैं और दोनों को यह उम्मीद है कि उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आएगी. आपको बता दें कि सुई-धागा एक बहुत ही शानदार कहानी पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म के कलाकारों ने अक्सर ही हिट फ़िल्में दी है इसी वजह से इस फिल्म से भी बहुत सी उम्मीदें है. फिल्म का एक नया हाल ही में सामने आया है जो बहुत ख़ास लग रहा है. इस पोस्टर में वरुण और अनुष्का मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

देशभक्ति के बारे में पहली बार बोले वरुण धवन

अनुष्का ने पोस्टर में स्काई ब्लू रंग की साड़ी पहनी है जो बहुत खूबसूरत लग रही है वहीं वरुण पिंक शर्ट और ऊपर से येलो रंग के स्वेटर में नजर आ रहे हैं. उन्होंने चॉकलेटी रंग की पेण्ट पहनी है. वरुण के गले में माप लेने वाला टेप पहना हुआ है और दोनों के पीछे बहुत सारे धागे नजर आ रहे हैं. दोनों के पोस्टर में लिखा हुआ है सुई-धागा जिसपर सुई की सिलाई नजर आ रही है और सुई भी. वाकई में यह पोस्टर काफी लाजवाब नजर आ रहा है.

Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

आपको बता दें कि यह पोस्टर आज ही तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत ख़ास लग रहा है. इस पोस्टर को अब तक कई लोगों ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी कर दिया है. सभी को अनुष्का और वरुण को साथ में पर्दे पर देखने का इंतज़ार है. आपको बता दें कि यह फिल्म शरत कटारिया द्वारा डायरेक्ट की गई है और इसे इसी साल 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर

अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -