जानिए कैसे काफी कम कीमत में आपका हो सकता है LENOVO का यह दमदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन कंपनी Lenovo के K6 Power स्मार्टफोन को आप अपना बनाना छाते है तो आप इसे ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. यह फोन ईएमआई पर भी आपके लिए उपलब्ध है. बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट प्रदान की जाएगी. 

हैरानी के सिवा कुछ नही बचेगा Realme 2 Pro के बारे में जानने के बाद, यह है खासियत ?

इसकी फीचर्स के बात करें तो इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का हैं. वाहन फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस फोन की स्क्रीन 5 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का हैं. वाहन इसकी कीमत के बात की जाए तो इसे आप 9,500 रूपये  में खरीद सकते हैं. जो डिस्काउंट के बाद करीब 7,499 रूपये में मिल जाएगा. कनेक्टिविटी क एबट की जाए तो इसकी लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ , वाई-फाई , जीपीआरएस , 4 जी , 3 जी , 2 जी , यूएसबी , 3.5 एमएम का आॅडियो जैक , 4 जी एलईटी आदि जैसे फीचर शामिल किए गए हैं. 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें   इसकी मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गयी हैं. वहीं इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी मौजूद है. जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं. यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. बात करें बैटरी के तो इसमें 4000mah की बैटरी दी गई है. 

 

यह भी पढ़ें...

जुलाई 2016 से अब तक पाकिस्तानी हमलों में मारे जा चुके हैं 109 भारतीय- आरटीआई की रिपोर्ट

एक बार फिर सस्ता हुआ यह काफी महंगा फोन, इस कीमत पर हो सकता है आपका

Related News