शहीद स्मारक के सामने न्यूड हुई सिंगर, कहा- शहीद भी मेरे बदन को देख खुश हो रहे होंगे

Sep 08 2018 06:30 PM

इंडियाना के नाम से मशहूर पॉप सिंगर लॉरेन हेंसन ने प्रथम विश्व युद्ध के वॉर मेमोरियल पर विवादित फोटो शूट कराकर आलोचनाओं के साथ ही एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. उन्होंने अपनी तस्वीरों को न सिर्फ सोशल मीडिया पर शेयर किया बल्कि आलोचकों को लिखा कि मेमोरियल के शहीद नायक मुझे इस अंदाज में देखकर काफी खुश हो रहे होंगे. 

संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन

बता दें कि 31 साल की इंडियाना दो बच्चों की मां हैं और उनका पहला गाना क्वीन काफी हिट रहा था. उन्होंने इससे पहले जून में भी इसी तरह की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं लेकिन तब उन्हें इतनी आलोचना का शिकार नहीं होना पड़ा था. टॉपलेस अंदाज में बोल्ड तस्वीरों के संबंध में इंडियाना ने पहले कहा था कि फोटो शूट के वक्त मुझे नहीं पता था कि यह वॉक मेमोरियल है. यूजर्स उन्हें इसके लिए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

जब इंस्टाग्राम पर यूजरों ने उनकी आलोचना की तो उन्होंने जवाब लिखा, मुझे पूरा भरोसा है कि जिन लोगों ने विश्व युद्ध में इस देश के लिए जान दी है वह भी बगल से मेरे शरीर को देखकर खुश होंगे. इस तरह से उन्होंने एक दोहरे विवाद को भी जन्म दे दिया है. उन्होंने कहा, मैं और मेरे साथी जोजो नशे में थे और कुछ बेहतर करने की तलाश में थे. हमें यह नहीं पता था कि यहां कोई वॉर मेमोरियल भी है. यदि मैंने वहां टॉपलेस तस्वीर ले भी लीं तो इसमें ऐसा आपत्तिजनक क्या है. उन्होंने कहा कि इस नग्न फोटो के लिए उन्हें जोजो ने कहा था और उन्होंने उनके बात मान ली.  

हॉलीवुड अपडेट्स...

परदे पर फिर होंगी मिक जैगर की एंट्री

अपनी आने वाली फिल्म पर बॉयड होलब्रुक ने दिया बड़ा बयान

तीसरी संतान के पिता बने गायक रॉबी विलियम्स, बेटी ने लिया जन्म

Related News