लॉरेन गॉटलिब ने बेहद सेक्सी फोटो किया शेयर, कई बार डांस फ्लोर पर लगा चुकी है आग

फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी 2 में काम कर चुकी अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लॉरेन गॉटलिब अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उनके फैन पेज भी उनकी बोल्ड डांस वीडियो उनके फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जो उनके सभी फैंस को काफी पसंद आते हैं. लॉरेन गॉटलिब डांस ही नहीं बल्कि शानदार अभिनय के लिए भी काफी जानी जाती हैं.

Tanhaji : अजय देवगन ने एक हाथ से फोड़ा नारियल, जलवा देखकर फैंस हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉरेन गॉटलिब अमेरिकी डांस बेस्ड रियलिटी शो सो यू थिंक यू केन डांस में भाग लेने के दौरान रिहाना, मारिया केरे, ब्रिटनी स्पियर्स, शकीरा, सीन किंग्स्टन, केरी अंडरवुड, विललो स्मिथ और एनरिकुए ल्ग्लेसियस के साथ भी काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने डिसासटर मूवी और हेनाह मोंटेना आदि फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही लॉरेन इंडियन टेलीविजन शो झलक दिखला जा सीजन 6 में की सेकेंड रपनअप भी रह चुकी हैं.

मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो आई सामने, नाक के सामने की मुट्ठी बंद

इसके अलावा वो झलक दिखला जा रिलोडेड में बतौर डांस गुरु के रूप में भी नजर आ चुकी हैं. लॉरेन ने फिल्मीं दुनिया में कदम फिल्म घोस्ट व्हिसपरर से रखा था. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में डांस बेस्ड फिल्म एबीसीडी से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की और हिंदी बोलना भी सीखा था. फिल्म में उन्होंने मुंबई की एक लड़की रिया की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा लॉरेन घोस्ट व्हिसपरर और वेलकम टू कराची में भी नजर आ चुकी हैं.

7 साल की उम्र में किया गाना शुरू, लंदन में ले चुकी है स्पेशल ट्रेनिंग

फिल्म द बॉडी का पहला गाना 'आईना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म गुड न्यूज के मीम्स हुए वायरल, दलजीत की हालत देख फैंस हुए हैरान

 

Related News