71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को किया गया सम्मानित

फ्रांस के कान्स शहर में आयोजित हुए 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को एक विशेष सम्मान से पुरस्कृत किया गया. कांन्स में उन्हें Titan Reginald F. Lewis फिल्म आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया है. उनकी ओर इस सम्मान को बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई ने ग्रहण किया है. इस अवार्ड को ग्रहण करने के लिए श्रीदेवी और बोनी कपूर की दोनों बेटियां बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर के जाने की उम्मीद की गई थी पर वो किसी कारणवश इस प्रोग्राम में शामिल नहीं ही सकीं. इसलिए बोनी कपूर ने अपने पारिवारिक मित्र और फिल्म मेकर सुभाष घई को इस अवार्ड को ग्रहण करने के लिए भेजा गया. 

 

71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में Titan Reginald F. Lewis Film Icon Award को फिल्ममेकर सुभाष घई और प्रोड्यूसर नम्रता गोयल ने हांसिल किया. बता दें कि यह अवार्ड सिनेमा में महिला कलाकारों के सम्मान में दिया जाता है.  सुभाष घई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से अवार्ड हांसिल करने के बाद एक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- लीजेंड श्रीदेवी द्वारा भारतीय सिनेमा में किए गए योगदान के लिए उनकी तरफ से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड स्वीकार करना सम्मान की बात थी. मैंने भी उनके साथ अपना अनुभव वेस्टर्न ऑडियंस के साथ साझा किया.

बता दें कि 24 फरवरी को दुबई में अपने करीबी रिश्तेदार की शादी के दौरान श्रीदेवी की बाथटब में डूब जाने से मौत हो गई थी. इसके बाद उनके परिवार समेत सारा बी-टाउन कुछ समय के लिए बड़े सदमे रहा है वहीँ इस खबर श्रीदेवी के प्रशंसक के भी काफी मायूस हुए.

Race-3 का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, नजर आई जैकलीन और सलमान की हॉट केमिस्ट्री

फिल्म 'मेन्टल है क्या' के सेट पर बिना पेंट पहने घूमती नजर आईं कंगना

ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

Related News