Race-3 का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, नजर आई जैकलीन और सलमान की हॉट केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड के दबंग मिया सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ की फिल्म रेस-3 का पहला सॉन्ग काफी इंतजार के बाद रिलीज़ हो ही गया है. जी हाँ... हम बात कर रहे है Heeriye सॉन्ग की. गुरुवार को ही इस सॉन्ग का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. कल से ही लेकर आज तक ये टीज़र इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. लेकिन अब इस सॉन्ग को रिलीज़ कर ही दिया है.

इस सॉन्ग में आप देख सकते है सलमान और जैकलीन की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ गई है. जहां एक और जैकलीन अपनी हॉट अदाओं से हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं वही सलमान का भी स्वैग माशाल्लाह नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर आते ही फिल्म का पहला सॉन्ग 'हीरिये' तहलका मचा रहा हैं. इस सॉन्ग में जैकलीन का पोल डांस और बेहतरीन डांस मूव्स नजर आ रहा हैं.

वैसे सलमान और जैकलीन इससे पहले भी कई पार्टी सॉन्ग में नजर आए है. फिल्म किक के 'जुम्मे की रात' सॉन्ग में भी वो नजर आए थे. इस सॉन्ग में भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. बता दें 'हीरिये' सॉन्ग के सिंगर नेहा भसीन और डीप मनी है. इस सॉन्ग का शानदार म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया है. तो अगर आपने अब तक ये सॉन्ग नहीं देखा तो जल्द ही इसे देखिये और एन्जॉय कीजिये.

फिल्म 'मेन्टल है क्या' के सेट पर बिना पेंट पहने घूमती नजर आईं कंगना

काजोल की इस फिल्म की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -