मरने से पहले कमाल ने ज़ाहिर की आखिरी इच्छा

अपने बयान और अपने अजीबो गरीब ट्वीट्स के कारण खबरों में बने रहने वाले कमाल आर खान ने हाल ही में बड़ी ही दुखद घटना को सभी के साथ शेयर किया है. हाल ही में कमाल खान ने अपनी हेल्थ से सम्बंधित समस्या को अपने फैंस के साथ शेयर किया और ट्वीट करके बताया की उन्हें पेट का कैंसर है और वह कैंसर की तीसरी स्टेज पर चल रहे हैं. बड़ी दुःख भरी वाणी में अपने शब्दों को विराम देते हुए कमाल ने कहा कि, शायद में 1-2 साल और जी पाउँगा.

अपने ट्वीट में कमाल खान ने सभी से अपनी आखिरी इच्छा शेयर करते हुए लिखा कि, उनकी केवल दो ही इच्छा हैं जिनके पूरे न होने का उन्हें दुःख है. पहली इच्छा यह कि वह निर्माता के तौर पर ए ग्रेड की फिल्म बनाना चाहते थे और दूसरा यह कि वह अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करना चाहते थे. कमाल ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन की फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे.

आगे अपनी बात को पूरा करते हुए कमाल ने कहा, "ये दोनों इच्छाएं भी मेरे साथ ही हमेशा के लिए मर जाएंगी. अब मैं अपने प्यारे परिवार के साथ अपना सारा वक्त बिताऊंगा. लव यू ऑल, चाहे आप मुझसे नफरत करो या प्यार." काफी समय से टीवी और फिल्मों से दूर चल रहे कमाल खान की अचानक से इस दुखद खबर ने सभी को निराश कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पेट के कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रहा है ये एक्टर

वाइट बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस

हिरण का शिकार: सलमान के भाग्य का फैसला आज

Related News