तैमूर नहीं अब लारा दत्ता की बेटी आई लाइमलाइट में, बड़े होकर करेंगी ये काम

वैसे तो बॉलीवुड में अक्सर ही तैमूर के ही चर्चे होते रहते है लेकिन हाल ही में एक और स्टारकिड है जो लाइमलाइट में आ गई है. ये स्टारकिड है मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता और टेनिस प्लेयर महेश भूपति की बेटी सायरा. सायरा इन दिनों तैमूर को पछाड़ कर चर्चाओं में आ गई है. लेकिन सायरा को अपनी मम्मी के जैसे एक्ट्रेस नहीं बनना है बल्कि वो अपने पापा के जैसे मशहूर टेनिस प्लेयर बनना चाहती है.

सायरा इन दिनों अपने पापा महेश भूपति के साथ टेनिस कोर्ट पर प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है. पापा सायरा को टेनिस शॉर्ट्स सिखाकर उन्हें टेनिस में परफेक्ट कर रहे है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सायरा की कई सारी ऐसी फोटोज सामने आई है जिनमे वो अपने पापा के साथ टेनिस खेलती हुई नजर आ रही है. फोटोज में आप देख सकते है सायरा को पापा महेश गेंद फेंककर शॉर्ट्स मारना सीखा रहे है. सायरा ने मिनी माउस का वाइट कलर का टीशर्ट पहना है और लेगिंग पहनी है साथ में उन्होंने कैप भी पहनी है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत और एकदम स्पोर्ट्स प्लेयर लग रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे लारा और महेश ने साल 2011 में शादी की थी और साल 2012 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था.

'एस दुर्गा' से टला विवादों का साया, बिना किसी कट के फिल्म हुई पास

हॉरर फिल्म अमावस से नरगिस करेंगी कमबैक

रिलीज से पहले यहाँ जानें 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कहानी

 

Related News