'एस दुर्गा' से टला विवादों का साया, बिना किसी कट के फिल्म हुई पास
'एस दुर्गा' से टला विवादों का साया, बिना किसी कट के फिल्म हुई पास
Share:

पिछले काफी समय से विवादों में रहने वाली मलयालम फिल्म एस दुर्गा को आख़िरकार हरी झंडी मिल ही गई. सेंसर बोर्ड में कुछ सीन्स को लेकर अटकी इस फिल्म को आख़िरकार रिवाइजिंग कमेटी ने बिना किसी कट के रिलीज़ कर ही दिया है. रिवाइजिंग कमिटी ने पूरी फिल्म को देखने के बाद एस दुर्गा को यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया है. बता दे ये फिल्म काफी विवादों के घेरे में रही है.

पिछले साल ही इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग होने वाली फिल्मो की सूची में से हटा दिया था. इस फैसले के बाद फिल्ममेकर्स ने कई विरोध भी किए थे. फिल्म के डायरेक्टर सनल शशिधरन का कहना है कि, 'खुशी है कि फिल्म बिना किसी रुकावट के सार्वजनिक रूप से प्रदर्श‍ित की जा सकती है.' फिल्ममकरो ने इस फिल्म के लिए केरल हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था.

शशिधरन ने आगे बताया कि, 'रिवाइजिंग कमेटी ने इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है.' उन्होंने बताया कि पहले भी उन्हें फिल्म से कोई परेशानी नहीं थी. कोई कट नहीं लगाया था. अब भी उन्हें कोई आपत्त‍ि नहीं. शशिधरन से कहा गया था कि वो एक शपथ पत्र में यह कह दे कि वो पब्ल‍िक स्क्रीनिंग के लिए फिल्म का स्वीकृत वर्जन इस्तेमाल करेंगे. इतना ही नहीं रिवाइजिंग कमेटी के इस फैसले के बाद शशिधरन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एस दुर्गा का एक नया पोस्टर भी रिलीज़ किया है.

प्रियंका के कपड़ो को लेकर समर्थन में उतरे कई स्टार्स, दिया ऐसा जवाब

विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने दिया इतना प्यारा जवाब

सरेआम रहें है इन स्टारकिड्स के अफेयर्स के चर्चे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -